मुकेश अंबानी के घर दिखी सेलेब्‍स की रौनक, दुल्‍हन के भाइयों ने ऐसे किया बारात का स्वागत

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद (Anand Piramal) से 12 दिसंबर को मुंबई में होगी. शादी से पहले के फंक्शंस उदयपुर (Isha Ambani Pre Wedding Udaipur) में हो रहे हैं. शादी से पहले संगीत फंक्शन (Isha Ambani Sangeet) में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और कई बिजनेसमैन पहुंचे. फंक्शन अटेंड करने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने परफॉर्म किया. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स फंक्शन में दिखे. Image result for मुकेश अंबानी के घर दिखी सेलेब्‍स की रौनक, दुल्‍हन के भाइयों ने ऐसे किया बारात का स्वागत

संगीत फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मस्ती की. सबसे खास था ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस. ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी ने गुरु फिल्म के गाने पर डांस किया. जो काफी वायरल हो रहा है. दोनों स्टेज पर डांस करते दिखे. फैन्स ने काफी समय बाद दोनों को एक साथ परफॉर्म करते देखा. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Image result for मुकेश अंबानी के घर दिखी सेलेब्‍स की रौनक,
सा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान मुकेश अंबानी के समधी अजय पीरामल के साथ डांस कर रहे हैं. वो कभी खुशी कभी गम फिल्म के गाने 'शावा-शावा' पर डांस करते दिखे. शाहरुख खान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंबानी परिवार भी डांस करते दिखा. शाहरुख खान अंबानी परिवार के हर फंक्शन में मौजूद रहते हैं. इस बार भी उन्होंने शानदार परफॉर्म करके सभी का मन जीत लिया. यही नहीं शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ भी डांस करते दिखे. 

Post a Comment

0 Comments